आलिया भट्ट का सीन हुआ लीक

आलिया भट्ट का सीन हुआ लीक

नई दिल्ली। एसएस राजमौली की मल्टीस्टारर फिल्म आरआरआर RRR पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का रोमांचक क्लाइमेक्स शूट किया गया थी जिसकी एक तस्वीर डायरेक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे लेकर मेकर्स की परेशानी बढ़ गई हैं।

दरअसल, फिल्म के कुछ क्लाइमेक्स सीन्स को लीक कर दिया गया है जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर की 2 फोटो सामने आई हैं। पहली फोटो में राम चरण लाल कई सारे मैडल पहने हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में जूनियर आग वाली सीन नजर आ रही है जो एनटीआर पर फिल्माया गया है। कुछ देर पहले आरआरआर ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया है। बता दें कि फिल्म इसी सील 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। “आरआरआर” एक अखिल भारतीय फिल्म है

जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है। वहीं बाहुबली की तरह राजामौली की यह फिल्म भी एक बड़े पैमाने पर बन रही है। बाहुबली के निर्देशक ने दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और यही वजह है कि सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का बजट 3.50 करोड़ बताया जा रहा है।

Share