आगरा: फिल्मी अंदाज में शादीशुदा मेहताब ने किया नाबालिग का अपहरण

आगरा: फिल्मी अंदाज में शादीशुदा मेहताब ने किया नाबालिग का अपहरण

आगरा। यूपी के आगरा में एक नाबालिग की फिल्मी अंदाज में किडनैपिंग का मामला सामने आया है। बदमाश ने लड़की को अस्पताल से फिल्मी अंदाज में किडनैप कर लिया। आरोपित पहले भी किडनैपिंग के मामले में जेल की हवा खा चुका है। आरोपित ने लड़की को किडनैप करने के लिए एक प्लान बनाया था। पीड़ित लड़की अपनी बुआ के साथ दवा लेने अस्पताल गई थी उसी दौरान आरोपित वहाँ पहुँच गया और बुर्का पहनाकर लड़की को वहाँ से ले गया। लड़की की बुआ अस्पताल में उसका इंतजार ही करती रही।

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें साफ देखा जा सकता है कि लड़की बिना किसी दबाव के बड़े ही आराम से लड़के के साथ बाहर जा रही है। लड़की नाबालिग है। परिवार का कहना है कि मेहताब नाम के युवक ने उनकी बेटी को किडनैप किया है। परिवार ने बताया कि आरोपित मेरठ का रहने वाला है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में आरोपी मेहताब राणा दिख रहा था और उसके साथ बुर्का पहने एक लड़की भी जाती दिख रही थी। किशोरी के परिजन बेहोशी की दवा सुँघाकर अपहरण की बात कह रहे हैं।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि लड़की के पिता होटल में काम करते हैं। आरोपी मेहताब भी उसी होटल में काम करता था। उसने 2018 में भी लड़की की किडनैपिंग की थी। इस मामले में पुलिस ने उसके उसके भाई को गिरफ्तार किया था। लड़की के परिवार पर दबाव बनाने के लिए उसने लड़की को फिर से किडनैप किया है। बताया जा रहा है कि लड़की के बयान पर पहले ही आरोपित पर पोक्सो की धारा लगाई जा चुकी है।

कुछ महीने बाद आरोपित ने फिर से लड़की को किडनैप कर लिया था। तब भी पुलिस ने आरोपित और लड़की दोनों को पकड़ लिया था। मेहताब के पास तब कोर्ट का स्टे होने की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। अब तीसरी बार फिर से उसने नाबालिग को किडनैप कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मेहताब पहले से शादीशुदा है। पहले मुकदमे में उसके दो ससुराल वालों को भी आरोपित बनाया गया था। उन्होंने ही पहली बार लड़की को थाने में पेश किया था।

परिवार की शिकायत के बाद से पुलिस लगातार युवक की तलाश कर रही है। पुलिस मेरठ में अब तक कई ठिकानों पर उसकी तलाश में छापेमारी कर चुकी है। पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी मंगलवार को तारागंज इलाके में मौजूद अपने घर से दयालबाग हॉस्पिटल में दवा लेने अपनी बुआ के साथ गई थी। बुआ अस्पताल में उसका इंतजार ही करती रही और लड़की वहाँ से गायब हो गई। परिवार का आरोप है कि मेहताब राणा नाम का युवक उनकी बेटी को इंटरनेट के जरिए कॉल कर उसे धमकी दे रहा था। उसने ही किडनैपिंग की है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.