आगरा: 6779 बुजुर्गों ने लगवाया कोरोना का टीका

आगरा: 6779 बुजुर्गों ने लगवाया कोरोना का टीका

आगरा। जनपद में कोविड-19 के टीकाकरण का तीसरा चरण शुरू हो गया है। कोविड-19 टीकाकरण केन्द्रों पर 60 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों और 45 से 59 वर्ष के गंभीर बीमारी से ग्रसित मरीजों को टीकाकरण किया गया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरसी पांडेय ने बताया कि जनपद में कोविड-19 टीकाकरण शुरू हो गया है। देश के अन्य राज्यों में कोरोना का संक्रमण फिर से तेज होने लगा है। इसलिए जरूरी है कि सभी बुजुर्ग कोरोना का टीका लगवाने के लिए आगे आएं। जनपद में डेली 12 हजार लोगों का कोविड-19 टीकाकरण करने की क्षमता है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरसी पांडेय ने बताया कि शुक्रवार को जनपद में 110 टीकाकरण केंद्रों पर 6779 लोगों को कोविड-19 टीकाकरण की पहली डोज और 725 लोगों को टीके की दूसरी डोज लगाई गई।

नगला पदी नगरीय स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण कराने आए आशीष कुमार ने बताया कि वे अपने कोरोना का टीका लगवाने के लिए आए हैं। उन्होंने टीका लगवा लिया है और कोई परेशानी नहीं हुई है।

अशोक कुमार ने बताया कि उन्होंने आज कोरोना टीके की पहली डोज़ लगवाई है, उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। सभी से अपील की है कि अपनी बारी आने पर टीकाकरण ज़रूर कराएं |

श्याम सिंह ने टीकाकरण कराने के बाद कराया कि वे कोविड टीका लगवाने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने ऑनलाइन अपना रजिस्ट्रेशन किया और आज टीकाकरण करा लिया।

Share