टीकाकरण के बाद विद्यार्थियों के चेहरे पर आई खुशी,ली सेल्फी

टीकाकरण के बाद विद्यार्थियों के चेहरे पर आई खुशी,ली सेल्फी

आगरा। जनपद में 15 से 18 वर्ष के किशोर – किशोरियों का कोविड टीकाकरण शुरू हो गया है। स्वास्थ्य विभाग स्कूलों में जाकर विशेष टीकाकरण शिविर लगा रहा है। गुरुवार को गायत्री पब्लिक स्कूल की दोनों शाखाओं में 548 विद्यार्थियों का टीकाकरण किया गया।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ संजीव वर्मा ने बताया कि 15 से 18 वर्ष के किशोर किशोरियों के जल्द टीकाकरण पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। इसके लिए स्कूलों से संपर्क कर विशेष टीकाकरण शिविर के माध्यम से टीके लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को भी जनपद के कई स्कूलों में टीकाकरण शिविर लगाए गए।

वजीरपुरा रोड स्थित गायत्री पब्लिक स्कूल की यूनिट 1 में विश्व स्वास्थ्य संगठन के एसएमओ डॉ बीएस चंदेल के निर्देशन में नगरीय स्वास्थ्य केंद्रीय जीवनी मंडी की टीम द्वारा 15 वर्ष से अधिक उम्र के विद्यार्थियों को टीका लगाया गया । इस अवसर पर विद्यालय में बनाए गए वैक्सीनेशन सेल्फी प्वाइंट पर विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ सेल्फी भी ली। इस अवसर पर स्टाफ नर्स आरती, नीरज और एएनएम लक्ष्मी ने टीकाकरण किया।

शास्त्रीपुरम स्थित गायत्री पब्लिक स्कूल की यूनिट दो में डॉ कृष्ण कुमार, बीपीएम लोकेंद्र तिवारी के निर्देशन में 15 से 18 वर्ष के विद्यार्थियों का टीकाकरण किया गया। एएनएम नीरू कुमारी और पूजा दुआ ने टीकाकरण किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक प्रद्युम्न चतुर्वेदी ने स्वास्थ्य विभाग की टीम का सहयोग किया और उनका धन्यवाद किया।

Share