एडम गिलक्रिस्ट ने बीजे वाटलिंग को बताया सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर और बल्लेबाज

Bj Watling

मुंबई । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ही वो खिलाड़ी थे. जिन्होंने विकेटकीपर की भूमिका क्रिकेट में बदल दिया था. उनके बाद ही विकेटकीपर खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी पर भी पूरा ध्यान देने लगे. अब गिलक्रिस्ट ने मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम बताया है।

जिसमें जोस बटलर और रिद्धिमान साहा का नाम नहीं है. विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने अब तक मौजूदा समय में अपना सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम बताया है।

जिसमें उन्होंने भारत के रिद्धिमान साहा , इंग्लैंड के जोस बटलर और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक को छोड़कर न्यूजीलैंड के बीजे वाटलिंग का नाम लिया है. गिलक्रिस्ट ने क्रिकेट डॉटकॉम डॉट एयू डॉट को दिए एक इन्टरव्यू में कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ही वो खिलाड़ी थे।

जिन्होंने विकेटकीपर की भूमिका क्रिकेट में बदल दिया था. उनके बाद ही विकेटकीपर खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी पर भी पूरा ध्यान देने लगे. अब गिलक्रिस्ट ने मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम बताया है. जिसमें जोस बटलर और रिद्धिमान साहा का नाम नहीं है.

विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने अब तक मौजूदा समय में अपना सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम बताया है. जिसमें उन्होंने भारत के रिद्धिमान साहा , इंग्लैंड के जोस बटलर और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक को छोड़कर न्यूजीलैंड के बीजे वाटलिंग का नाम लिया है। एजेंसी

more recommended stories