सचिन तेंदुलकर के फैंस के लिए एक बुरी खबर

सचिन तेंदुलकर के फैंस के लिए एक बुरी खबर

नई दिल्ली। हाल ही में कोरोना की गिरफ्त में आए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। कोरोना संक्रमित सचिन तेंदुलकर को आज अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसकी जानकारी खुद सचिन ने ट्वीट करके दी।

सचिन ने लिखा कि आप सबकी प्रार्थना के लिए धन्यवाद मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। मैं जल्द ठीकर होकर वापिस लौट आऊंगा। इसके साथ ही अपने इस ट्वीट में उन्होंने वर्ल्ड चैम्पियन बनने की 10 वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और टीम को बधाई दी।

तेंदुलकर के अलावा पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ और एस बद्रीनाथ ने घोषणा की थी कि उन्हें कोविड-19 के परीक्षण में पॉजीटिव पाया गया है। इन सभी ने हाल में रोड सेफ्टी विश्व सीरीज चैलेंज में भाग लिया था। रायपुर में खेले गये इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने तेंदुलकर की अगुवाई में जीत दर्ज की थी। टूर्नामेंट के लिये दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गयी थी।

आपको बता दें कि क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर  ने खुद अपनी रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल वह डॉक्टरों के जरुरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं और अपना ध्यान रख रहे हैं। सचिन ने इसके अलावा इस बात की भी जानकारी दी है कि उनके घर में सिर्फ उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजटिव आई है। परिवार के अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Share