पांच नकाबपोश लूटेरों ने फाइनेंसकर्मी से 95,650 रुपये लूटे

रूपयें लूटकर भाग रहे थे बदमाश,सडक़ पर गिरे नोट,जनता ने लूट लिये

कटोरिया। शुक्रवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के कटोरिया-बांका मुख्य मार्ग पर आरपत्थर और बहदिया के बीच कैथाकुरा के निकट शिवपुरा मोड़ पर सशस्त्र नकाबपोश लूटेरों ने एल एंड टी कंपनी के फाइनेंसकर्मी से पिस्तौल का भय दिखा कर 95,650 रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम ग्लैमर और सीडी डिलक्स बाइक पर आये पांच लूटेरों ने दिया. कर्मी को लूटने के बाद ग्लैमर बाइक पर सवार लुटेरे कच्ची रास्ते से होकर मोचनमा गांव की ओर भाग निकले. जबकि, दूसरी बाइक पर सवार अपराधी कटोरिया की ओर ही भाग निकले.

लूट के शिकार हुए कर्मी ब्रजेश कुमार यादव ग्राम कमरगामा ने बताया कि कठौन, घोरमारा व राधानगर से महिला मंडल ग्रुप से लोन के रुपये जमा कर अपनी टीवीएस बाइक से बांका कार्यालय जा रहे थे. शिवपुरा मोड़ पर ग्लैमर बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने सामने से धक्का मारकर बाइक गिरा दी. इसमें कर्मी का हेलमेट भी टूट गया. वहीं, दो लुटेरों ने पिस्टल सटा दी. फिर पीछे से सीडी डिलक्स बाइक पर सवार लुटेरों के इशारे पर रुपये से भरा बैग छीन लिया. साथ ही पॉकेट से भी 1150 रुपये छीन लिये. बैग में महिला मंडल ग्रुप से लिया गया 94,500 रुपये नकद, एक बायोमैट्रिक मशीन, साथी मनीष कुमार का एटीएम कार्ड और आधार कार्ड भी था. घटना की सूचना पर एल एंड टी कंपनी के बांका ब्रांच मैनेजर शैलेश कुमार सिंह भी कटोरिया पहुंचे.

लूट के शिकार हुए एल एंड टी कंपनी के फाइनेंसकर्मी ब्रजेश कुमार यादव पिता कमलेश्वरी यादव ग्राम कमरगामा थाना संग्रामपुर जिला मुंगेर अपने साथी मनीष कुमार पिता नारायण मंडल ग्राम आभा-मोख्तियारपुर थाना बाथ जिला भागलपुर के साथ कटोरिया थाना पहुंचे और लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. इधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना के अवर निरीक्षक शंभुनाथ यादव दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.

more recommended stories