महाराष्ट्र और हरियाणा चुनावों पर पूरे विश्व की नज़र है: केशव प्रसाद मौर्य

IMG-20191013-WA0022__01
शैलेंद्र पांडे/ भायंदर–
मीरा भायंदर के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मेहता के प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मीरा भायंदर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश आज विकास की नई उचाईयों को छू रहा है और आनेवाले महाराष्ट्र और हरियाणा पर सिर्फ देश ही नही सम्पूर्ण विश्व की नज़र है।
धारा 370,आर्टिकल 35, और एन आर सी जैसे पुख्ता कदम उठाने के पश्चात आज पूरा विश्व देश का मिजाज जानने को उत्सुक है और कुछ दिनों में होनेवाले इन चुनावों पर टकटकी लगा कर बैठा है ऐसा व्यक्तव्य मौर्य ने शिवसेना गली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। नरेंद्र मेहता के पक्ष में अपने बात रखते हुए उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में जब गठबंधन नही था तब भी मीरा भायंदर में कमल खिला था और इस बार तो महायुति है तो कमल खिलने से कौन रोक सकता है।
अप्रत्यक्ष रूप से विरोधियों पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और भाजपा का मतदाता किसी और को वोट नही देगा। आनेवाले चुनावों में उन्होंने केंद्र में नरेंद्र और राज्य में देवेंद्र को मजबूत करने की बात कही।
कार्यक्रम में आर यू सिंह, संतोष पांडे, नगरसेवक रवि व्यास, नगरसेवक दरोगा पांडे, नगरसेवक अशोक तिवारी, नगरसेवक मदन सिंह, महेंद्र मौर्य, प्रद्युम्न शुक्ल, देंवेद्र पोरवाल, जटाशंकर पांडे, उमाशंकर तिवारी सहित आरपीआई के कार्यकर्ता जनसभा में मौजूद रहे।

more recommended stories