कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए बदल जाते है: नरेंद्र मेहता

mera
शैलेंद्र पांडे/ भायंदर-
मीरा भायंदर में 145 विधानसभा क्षेत्र और 146 विधानसभा के दोनों उम्मीदवार नरेंद्र मेहता और प्रताप सरनाईक ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए शुक्रवार को एक महासभा के आयोजन किया। चुनावी समर में दोनों पार्टियाँ भाजपा और शिवसेना एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। कार्यक्रम के दौरान दोनों ही पार्टियों ने अपने मेनिफेस्टो को जनता के समक्ष प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में मीरा भायंदर के प्रभारी और सांसद गोपाल शेट्टी, महापौर डिंपल मेहता, सांसद राजन विचारे सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता गणेश नाईक, संजीव नाईक, गिल्बर्ट मेंडोंसा, और सभी पार्टियों के नेता मंच पर मौजूद रहे।
कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए बदल जाते है ऐसा व्यक्तव्य नरेंद्र मेहता ने कुछ पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा। दरअसल 145 विधानसभा में मुकाबला त्रिकोणीय हो चुका है। गीता जैन, मुजफ्फर हुसैन और नरेंद्र मेहता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। हाल में जिस तरह की घटनायें घटित हुई है उससे यह लड़ाई अब वर्चस्व की लड़ाई बन चुकी है।
गीता जैन को हाल ही में भारतीय जनता पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है। उनके साथ कुछ और लोग भी गीता जैन के साथ चल खड़े हुए है। इसी संदर्भ में नरेंद्र मेहता ने जवाब देते हुए कहा की सभी नेताओं ने आज मंच पर एक साथ आकर यह साबित कर दिया है हम सब साथ है और कोई इस गफलत में न रहे है कि वोटों का विभाजन होगा।

more recommended stories