एनसीपी अध्यक्ष का पाकिस्तान पर बरसा प्यार और ये बोल दिया…

ncp

नई दिल्ली। कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान न सिर्फ सीमा पर गोलीबारी कर रहा है बल्कि भारत को युद्ध की धमकी भी दे रहा है। इस विकट परिस्थिति में भी एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। शरद पवार ने कहा है कि जो प्यार उन्हें पाकिस्तान में मिला है,वैसा कहीं नहीं मिला। शरद पवार के इस बयान पर शिवसेना ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

शरद पवार के पाकिस्तान पर दिए गए बयान पर शिवसेना ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। शिवसेना प्रवक्ता मनीषा काएंदे ने बयान की निंदा करते कहा कि ऐसे मौके पर पाकिस्तान की प्रशंसा करना कितना उचित है ? कहीं पवार के मन में ऐसा तो नहीं कि पाकिस्तान से कार्यकर्ता आयात किए जाएं? पवार ने कहा कि देश में सांप्रदायिकता का माहौल बनाया जा रहा। पाकिस्तान का मुद्दा उठाया जा रहा है और लोगों के मन में डर पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान गया हूं। मैंने देखा कि पाकिस्तान में जो प्यार मिला वो कहीं नहीं मिला।

पाकिस्तानियों का भरोसा है कि भले ही वे अपने रिश्तेदारों से मिलने भारत नहीं आ सकते,लेकिन भारत से आने वाले व्यक्ति को वे अपना रिश्तेदार ही मानते हैं और वैसा ही बर्ताव भी करते हैं। पवार ने आगे कहा कि बताया जा रहा है कि पकिस्तान के लोगों की स्थिति खराब है। लेकिन ऐसा नहीं है। कुछ लोग राजनीतिक फायदे के लिए कुछ भी कर रहे हैं। पाकिस्तान के लोगों में मेहमान नवाजी कूट-कूट कर भरी है।

more recommended stories