पीपीएफएएस म्‍यूचुअल फंड ने नई दिल्‍ली में अपनी पहली शाखा खोली  

Mr. Aalok Mehta and Mr. Mahesh Sarode inaugarated the branch (1)

नई दिल्‍ली ।  पीपीएफएएस म्‍यूचुअल फंड, पराग पारिख फाइनेंशियल एडवायजरी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रायोजित है, ने आज भारत की राजधानी में अपनी पहली शाखा का शुभारंभ कर अपनी उपस्थिति को बढ़ाया है। यह नई शाखा 903, नौंवी मंजिल,मर्चेंटाइल हाउस, 15 केजी मार्ग, नई दिल्‍ली– 110001 में स्थित है। आलोक मेहताहेडइन्‍वेस्‍टर रिलेशंस एवं महेश सरोडे, हेडडिस्‍ट्रीब्‍यूशन, पीपीएफएएस म्‍यूचुअल फंड ने नई दिल्‍ली के स्‍टॉफ की मौजूदगी में शाखा का उद्घाटन किया।

 नील पराग पारिख, चेयरमैन एवं सीईओ, पीपीएफएएस म्‍यूचुअल फंड ने कहा, नई दिल्‍ली में अपनी पहली शाखा खोलना हमारी उपस्थिति बढ़ाने और हमारे निवेशकों को शानदार सेवाएं प्रदान के हमारे लक्ष्‍य की दिशा में अगला कदम है। नई दिल्‍ली हमारे लिए हमेशा से एक केंद्रित बाजार रहा है। शहर में स्‍थानीय शाखा खोलने से, हमें एनसीआर क्षेत्र में अपने ग्राहकों की सेवा करने में मदद मिलेगी।”हम इस साल दूसरे शहरों में भी और शाखायें खोलेंगे।”

 पीपीएफएएस म्‍यूचुअल फंड तृतीय पक्ष के आंकड़ों के अनुसार, भारत में तेजी से बढ़ रहे फंड हाउस में से एक है। अभी तक, इसकी कुल तीन स्‍कीम्‍स आईं हैं। पराग पारिख लॉन्‍ग टर्म इक्विटी फंड, फंड हाउस की प्रमुख स्‍कीम है और इसमें भारत में निवेश करने और वैश्विक बाजारों में 35 प्रतिशत तक निवेश करने की आजादी है। पराग पारिख लिक्विड फंड निवेशकों को लेनदेन करने और सिस्‍टेमैटिक ट्रांसफर प्‍लान (एसटीपी) की मदद से मौजूदा फ्‍लैगशिप इक्विटी स्‍कीम में निवेश करने में सक्षम बनाता है।

 

फंड हाउस ने अपनी तीसरी स्‍कीम पराग पारिख टैक्‍स सेवर फंड को इस साल जुलाई 2019 में लॉन्‍च किया था। इस स्‍कीम में निवेशक 3 सालों के वैधानिक लॉकइन अवधि के साथ धारा 80 सी के तहत 1.50 लाख रुपये तक का आयकर लाभ प्राप्‍त कर सकते हैं। निवेशक अपने मोबाइल एवं वेब एप्‍प “पीपीएफएएस सेल्‍फइन्‍वेस्‍ट” का इस्‍तेमाल कर विभिन्‍न दूसरी गतिविधियों का अनुभव कर सकते हैं और ट्रांजैक्‍ट कर सकते हैं।

more recommended stories