फिरोजाबाद में प्रेमी युगल के शव फंदे से लटके मिले

love

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के मटसेना क्षेत्र में घर से भागे प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली,उनके शव सोमवार को आकलपुर गांव के पास पेड़ पर फंदे से लटके मिले। उनकी तलाश लेने पर सुसाइड नोट भी मिले। जिनमे शादी न कराने को लेकर आत्महत्या करना लिखा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं।

अपर पुलिस अधिक्षक (ग्रामीण) राजेश कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बसई थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर के गॉव नगला खना निवासी रामवीर के 20 वर्षीय पुत्र अनिल के गांव की ही राजवीर सिंह की 17 वर्षीय पुत्री ललिता से प्रेम सम्बंध थे। दोनो आपस मे शादी करना चाहते थे। लडकी के प्रेम सम्बंध का पता चलने पर उसके परिजनो ने उसकी शादी कहीं तय कर दी ।

उन्होंने बताया कि यह सम्बंध लडक़ी को रास नहीं आया,क्योकि वह अपने प्रेमी के साथ ही शादी करना चाहती थी। जिसके चलते दोनों तीन दिन पहले गांव भाग गये थे। दोनों की उनके परिजनों ने तलाश भी की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। सोमवार को मटसेना इलाके के आकलपुर गांव के निकट ग्रामीणों ने पेड़ पर फंदे से लटके शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव फंदे से नीचे उतरवाये। उनकी शिनाख्त घर से भागे अनिल और ललिता के रुप में की गई।

more recommended stories