लूट के आरोपियों को छोडऩे वाले दो पुलिसकर्मी निलंबित

suspand

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस की पीआरवी पर तैनात एक दरोगा और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है जबकि होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (सिटी) विनीत भटनागर ने मंगलवार को यहां बताया कि आशीफ और साहिल को कुतुबशेर पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार किया था।

उन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि सात अगस्त को साहिल आशिफ और उसके साथी अमर राणा का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था और अमर राणा की सूचना पर पीआरवी मौक पर पहुंची थी और पुलिसकर्मियों ने उन्हें बचा लिया जबकि आशिफ भाग निकला था। पुलिस ने साहिल और अमर से एक पिस्टल बरामद की। जिसे चालक होमगार्ड पदम सिंह ने अपने पास रख लिया और पुलिस पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उनसे 20 हजार रूपए लेकर छोड़ दिया था।

उन्होंने बताया कि अमर राणा लूट का आरोपी था जिसने फाइनेंस कर्मचारी से सवा लाख रूपए की लूट की थी, वह जेल भी जा चुका है। उन्होंने बताया कि कुतुबशेर के हसनपुर चौकी प्रभारी विकास कुमार ने होमगार्ड पदम सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि दरोगा नरेश चंद्र शर्मा और सिपाही महेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया गया जबकि होमगार्ड पदम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

more recommended stories