जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग आतंकी हमले में CRPF के 5 जवान शहीद, मुठभेड़ में 2 आतंकी हुए ढेर

anantnag and jk

जम्‍मू और कश्‍मीर.  जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को आतंकियों ने पुलिस पार्टी और सीआरपीएफ टीम पर हमला कर दिया। इसमें 5 जवान शहीद हो गए। एक पुलिस अफसर समेत 4 जख्मी हैं। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी भी मारा गया।

अधिकारियों ने बताया कि कम से कम दो आतंकियों ने केपी रोड पर CRPF के काफिले पर ऑटोमेटिक राइफलों से अंधाधुंध गोलियां बरसाईं और फिर ग्रेनेड फेंके। मुठभेड़ काफी देर तक जारी रही। सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। अनंतनाग पुलिस स्टेशन के SHO अरशद अहमद भी हमले में घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर शिफ्ट किया गया है।

 

सुरक्षाबल से जुड़े वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों की एक टीम ने आतंकियों की पीछा शुरू कर कुछ ही दूरी पर उन्‍हें घेर लिया. सुरक्षाबलों का सुरक्षा घेरा तोड़ने के लिए आतंकियों ने एक बार फिर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने अपनी कार्रवाई शुरू की. वहीं, इस आतंकी वारदात की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ की अतिरिक्‍त टुकडि़यां, भारतीय सेना की राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन स्‍क्‍वायड के कमांडो भी मौके पर पहुंच गए. कुछ देर की मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. वहीं, रा‍त करीब आठ बजे सुरक्षाबलों ने दूसरे आतंकी को भी मार गिराया.

more recommended stories