थाना मलपुरा क्षेत्र के सिरोली पुल के पास ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक में आमने सामने हुई भिंडत

Accident
आगरा ब्यूरो । । थाना मलपुरा क्षेत्र के सिरोली पुल के पास में शुक्रवार शाम को ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक में आमने सामने से भिंडत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिर गए। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम तथा घायलों को इलाज के लिए एसएन भेज दिया।
थाना मलपुरा के गांव नानपुर में रविवार को थान सिंह की मौत हो गई थी। राजस्थान के जिला धौलपुर के कस्बा राजाखेडा के गांव रमगढा निवासी महिलाल, गंगा, शिवपाल, दरिवा, बच्चू, रत्तो देवी, वीरो देवी, भूदेवी, पातुरा देवी, माया देवी, रामरती सहित 25 लोग टैक्टर ट्रोली में सवार होकर शुक्रवार को गमी में शामिल होने के लिए आए थे। वे शाम पांच बजे अपने घर वापस जा रहा थे। तभी रास्ते में सिरोली पुल के पास सामने से आए ट्रक ने टैक्टर में टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि टैक्टर ट्रोली खाई में गिर गए। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। दुघर्टनास्थल पर राहगीरो की भीड लग गई। वे राहत बचाव कार्य में जुट गए।
हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोडकर भागने लगा। इस पर मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड लिया। सूचना पर एस ओ मलपुरा मय फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। पुलिस ने टैक्टर ट्रोली के नीचे दबे लोगो को राहगीरो की मदद से बाहर निकाला। जिसमे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दस लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। बाकी लोगो को भी चोटे आई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम तथा घायलो को इलाज के लिए आगरा भेज दिया। लोगो ने चालक को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस चालक तथा ट्रक को थाने ले गई।

more recommended stories