नौकरी के ऑफर लैटर मिलते ही खिल उठे छात्र-छात्रों के चेहरे

Agra Collage
आगरा कॉलेज की फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में ऑफर लैटर मिलने पर खुशी जाहिर करते छात्र और छात्राएं
आगरा ब्यूरो । फैकल्टी ऑफ  इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आगरा कॉलेज आगरा) के छात्र-छात्राओं के नौकरी लेकर चेहरे खिल उठे हैं। उन्हें उच्चस्तरीय कंपनियों में नौकरी पाकर पूरे आगरा मंडल में एफ.ईटी आगरा कॉलेज का परचम लहराया है। सफल छात्र-छात्राओं को विभिन्न संकायों के विभागाध्यक्षों ने बधाई दी है।
फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आगरा कॉलेज आगरा) के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के प्रभारी डॉ.अनुराग शर्मा के अनुसार इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट सेल ने छात्रों को कई कंपनियों में साक्षात्कार के अवसर प्रदान करवाए हैं। छात्रों को इंटरव्यू और टेस्ट में कैसे पास होना है, इसकी ट्रेनिंग छात्रों को दी गयी है। अनुती गुप्ता को चार कंपनियों से नौकरी के अवसर मिले हैं। अनुष्का बनर्जी को कैपेजमिनी कंपनी में 3.80 लाख का पैकेज, रवि शर्मा, सौम्या गौड़ को 3.27 लाख का विप्रो में ऑफर, प्राची जैन को एनटीटी डाटा में तीन लाख का पैकेज, शुभम चौधरी को 2.5 लाख रुपए, ऋषि और हार्दिक चतुर्वेदी को 2.60 लाख रुपए विभिन्न कंपनियों ने नियुक्ति दिए हैं।
– बेटियों ने बाजी मारी लाखों का मिला पैकेज
– अनुती गुप्ता को मिला चार कंपनियों से ऑफर
कई छात्रों का दो से चार कंपनियों में भी सेलेक्शन हो गया है। जून के प्रथम सप्ताह में एफ.ईटी आगरा कॉलेज में अनेक कंपनियां आएंगी। गेट परीक्षा में भी छात्रों ने अच्छे अंक प्राप्त किये हैं। कंप्यूटर साइंस के तृतीय वर्ष के छात्र नमन श्रीवास्तव को मलेशिया में कांफ्रेन्स में जाने का निमंत्रण भी दिया गया है। इंजीनियरिंग संकाय के छात्रों को प्राचार्य डॉ. वीके माहेश्वरी नियुक्ति पत्र दिए। वहीं छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इसके साथ प्लेसमेंट सेल के द्वारा किये जा रहे नवीन प्रयासों की भी सराहना की।
इस दौरान डॉ.अनुराग शर्मा, डा.राजेन्द्र शर्मा, डॉ.तनवीर कवर, डॉ.वरुण माहेश्वरी, सोमेश, इंजीनियर सुजीत कुमार, इंजीनियर अनुराग यादव, इंजीनियर प्रतीक सक्सेना, तत्सत शर्मा, इंजीनियर बृजेश कौशल, उद्धव द्विवेदी, डॉ. वीके जैन, धीरेंद्र, राहुल, दीपक, अमित, खगेन्द्र सिंह, प्रीति शर्मा, शालिनी नाथ, वीरेंद्र, निर्मेन्द्र सिंह, पुष्कर, हरीश आदि शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त किया है।
फोटो कैप्शन….
आगरा कॉलेज की फैकल्टी ऑफ  इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में ऑफर लैटर मिलने पर खुशी जाहिर करते छात्र और छात्राएं

more recommended stories