संकल्प सेवा समिति ने एसएन मेडिकल कॉलेज में आरो पानी का प्याऊ लगाया

sankalp seva samiti

 

आगरा ब्यूरो । संकल्प सेवा समिति के द्वारा एसएन मेडिकल कॉलेज में आरो पानी की प्याऊ लगाया गया जिसमें मुख्य अतिथि आगरा के एडीएम सिटी  रहे।  साथ में संजय तोमर जोगेंद्र सिंह चौहान( राष्ट्रीय सचिव) करणी सेना के रहे।  संकल्प सेवा समिति के बृजेश पंडित के द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  एडीएम सिटी ने कहा की  गरीब लोगों को पानी मुफ्त में दिया जाए यह एक सराहनीय काम है।

संकल्प के पदाअधिकारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं।  इनके द्वारा जो मरीजों के तीमारदारों 40 से 45 टेंपरेचर में एसएन मेडिकल में आते हैं  तो उन्हें पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा उन्हें शीतल पानी पीने को मिलता है तो यह काम सराहनीय है।  संकल्प सेवा समिति के द्वारा ब्लड का भी इंतजाम किया जाता है।  जो भी गरीब लोग या ब्लड के अभाव में जिनकी मौत हो जाती है उनके लिए संकल्प द्वारा ब्लड बैंक की व्यवस्था की गई है ।

बृजेश पंडित ने करणी सेना के राष्ट्रीय सचिव से एक अनुरोध किया कि जो ब्लड आगरा के कोने कोने तक पहुंचाने का काम नहीं हो पा रहा है।  करणी सेना के राष्ट्रीय सचिव जोगेंद्र सिंह चौहान ने संकल्प के बृजेश पंडित जी को आश्वासन दिया है अगर ब्लड पहुंचाना होगा करणी सेना के सैनिक यह काम करेंगे । करणी सेना के सचिव का यह मानना है कि इस तरह के सामाजिक आयोजन समाज सेवा के लिए आगरा की जनता को भी आगे आना चाहिए|

more recommended stories