श्रीलंका में होगा ‘द हंड्रेड बक्स’ का प्रीमियर

the hundred bucks

 

आगरा  ब्यूरो। शहर के युवा फिल्मकार द्वारा निर्मित फिल्म ‘द हंड्रेड बक्स’ का अंतराष्ट्रीय प्रीमियर होगा। आगामी २२ जुलाई को श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में होने जा रहे वल्र्ड आइकॉन अवार्डस के साथ किया जाएगा। इस समारोह में श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंद्रा राजपक्षे की धर्म पत्नी रांजी राजपक्षे मुख्य अतिथि होगीं। यह जानकारी खुद दुष्यंत प्रताप सिंह ने दी है।

संजय पैलेस स्थित एक होटल में फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने पत्रकारों को बताया कि थिएटर की मशहूर कलाकार और बालीवुड की नई सनसनी कविता इस फिल्म में डेब्यू कर रहीं है। फिल्म का संगीत संतोख सिंह, इंद्राणी भट्टाचार्य और दुष्यंत सिंह ने दिया है। यह फिल्म एक महिला प्रधान विषय पर केन्द्रित किया गया है। बहुत ही रोचक तरीके से विषय को फिल्माया गया है।

फिल्म में हंसी ठहाके के साथ-साथ इमोशनल सीन भी बेहद प्रभावी बताया गया है। मौके पर मौजूद फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कविता ने बताया कि उनका किरदार और यह फिल्म दिल के बेहद करीब है। कैरियर के शुरुआत में ही एक शानदार फिल्म के शुरुआत प्रत्येक कलाकार का सपना होता है। यह फिल्म महिला प्रधान है इसलिए सोने पे सुहागा है। पूरा फिल्मांकन मुंबई में ही किया गया है। फिल्म के निर्माताओं में डा. प्रतिमा तोतला, विभव तोमर और रितु सिंह और फैशन डिजाइनर विश्व प्रिया सिंह आदि मौजूद रहे।

 

 

more recommended stories