आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को  आगरा पुलिस ने दबोचा

agra police

आगरा  ब्यूरो । फतेहाबाद। डॉकी थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्षेत्रीय पुलिस ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को धर दबोचा है। इस गैंग के सदस्यों को पकड़ने के दौरान पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ भी हुई लेकिन पुलिस को सफलता हाथ लगी। पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ लिया। इस पूरे मामले का खुलासा एसपीआरए प्रमोद कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान दी।

 

एसपीआरए प्रमोद कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पर वाहन लूटने वाले बदमाश खड़े हुए है जिन्होंने पिछले दिनों एक ओला कैब को लूटा था। मुखबिर की सूचना पर जाल बिछाया और घेराबन्दी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए चार बदमाशो विक्रम पुत्र शिव सिंह, प्रदीप कुमार पुत्र मदनलाल, पंकज कुमार पुत्र अशोक गिरी, और धर्मेंद्र पुत्र जगनपाल को पकड़ लिया। इन चारों बदमाशो से पुलिस ने दो तमंचे, पांच जिंदा कारतूस,मोबाइल और लूट की ओला कार बरामद की है

 

एसपीआरए प्रमोद कुमार ने बताया कि पिछले दिनों दिल्ली से आगरा के लिए भाड़े पर लाई ओला कैब को बदमाशों ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे ओला कार के ड्राइवर को पीटकर बाहर निकाला और गाड़ी को लूट कर ले गए। इस संदर्भ में डोकी थाने में मामला दर्ज किया गया। तभी से पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीम ओला लुटेरों के पीछे पड़ी हुई थी बीती रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 4 बदमाशों को दबोचा उनके पास से लूटी ओला कार बरामद की है।

 

more recommended stories