हिंसा के लिए तृणमूल दोषी, NDA की फिर से बनेगी सरकार : अमित शाह

amit shah

नयी दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी  के अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में मंगलवार को उनके रोड-शो के दौरान हुई हिंसा के लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुये दावा किया है कि उनकी पार्टी अपने दम पर 300 सीटों का आँकड़ा पार करेगी और एन डी ए की सत्ता में वापसी होगी।

अमित  शाह ने भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा “अब तक चुनाव के छह चरण समाप्त हो चुके हैं। सभी छह चरणों में पश्चिम बंगाल के सिवाय कहीं भी हिंसा नहीं हुई। मैं, ममता बनर्जी को बताना चाहता हूँ कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है। बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई। अन्य किसी भी राज्य में हिंसा की घटनाएं नहीं हुईं। इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा तृणमूल कर रही है।”

अमित शाह ने दावा किया कि पिछले चुनाव में 282 सीट जीतने वाली उनकी पार्टी इस चुनाव में 300 से ज्यादा सीटों पर विजयी रहेगी और केंद्र में एक बार फिर राजग की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा “मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूँ कि पाँचवें और छठे चरण के बाद भाजपा अकेले पूर्ण बहुमत का आँकड़ा पार कर चुकी है। सातवें चरण के बाद 300 सीटों से ज्यादा जीतकर  नरेन्द्र मोदी   के नेतृत्व में राजग की सरकार बनाने जा रहे हैं।” उन्होंने दावा किया भाजपा पश्चिम बंगाल में भी 23 से अधिक सीटें जीतने जा रही है।  Agency

 

 

more recommended stories