फूड प्वायजनिंग का शिकार हुये सौ से अधिक बाराती !

Firozabad Food Positing

फिरोजाबाद-   मेडीकल काॅलेज के ट्रामा सेंटर में सौ से अधिक परेशान लोग जिनमें बुजुर्ग, व्यक्ति व बच्चे आदि रहे आ गये, उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी, उल्टी आदि हो रही थीं अस्पताल प्रशासन एकदम से इतनी संख्या में लोग देख परेशान हो गया,  डाक्टरों के साथ मौका मुआयना कर अच्छे से लोगों को उपचार दिलाया, सुबह तक राहत मिल सकी। मामला खाने में मिलावट के बाद तबीयत खराब होने का बताया जा रहा है ।

थाना नारखी क्षेत्र नगला डूमर हरी नगर से शीलेंद्र पुत्र काशीराम (लोधी) की बारात बीती रात थाना खैरगढ़ क्षेत्र जखारा में लाल सिंह के घर आयी थी। जहां विवाह की रश्मों में बारौठी व नाश्ता अच्छे से हुआ। उसके बाद खाने की शुरूआत हुई, खाने के दौरान ही अचानक लोगों बारात में शामिल लोगों, बुजुर्गो व बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी, जिस पर आनन-फानन में उन्हें मेडीकल काॅलेज के ट्रामा सेंटर लाया गया। यहां एकदम से काफी संख्या में लोगों के आने पर एक बेड पर दो दो, वार्डो में भी व्यवस्था की गई ।

। वहीं बारात में शामिल जिन लोगों  द्वारा बताया गया है की उनको कुछ लड़को पर शक है की उन्होने पानी में कुछ मिलाया है । वो लोग खाना खिलाने के समय ज्यादा  पानी ज्यादा पीने को कह रहे थे , इतना ही नहीं जब हमारे बच्चों की तबियत बिगड़ी तो लेकर चलने लगे तो लट्ठ आदि से रोका, फिर हमने डायल 100 को फोन किया, तब यहां सबको ला पाये। जिन ड्रमों से पानी पिलाया गया था बाद में जब उनके घरातियों को पिलाने का नंबर आया तो खाली कर दिये गये।
agency

more recommended stories