उमा भारती ने  प्रियंका गांधी को यह कहा …….

bharti-addressing

 

नयी दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा की उपाध्यक्ष उमा भारती ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को ‘चोर की पत्नी’ कहने पर उनके ‘बिगडे बोल’ कहे जाने को खारिज करते हुए कहा कि ऐसा करके उन्होंने कांग्रेस को ईंट का जवाब ‘कंकड़’ से दिया है।

उन्होंने कहा कि तथ्य यह है कि रॉबर्ट वाड्रा पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं तथा वह जमानत पर हैं। जमानत का मतलब होता है अपराध की अर्धस्वीकृति। जमानत का मतलब क्लीन चिट नहीं होता। ऐसी स्थिति में उनकी पत्नी क्या कहलाएंगी, बस  वही कहा है। उन्होंने पूछा कि जब रॉबर्ट वाड्रा की संपत्ति में बेतहाशा इजाफा हुआ तो क्या उनकी पत्नी इससे अनजान थीं?

उमा भारती ने यहां सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करके श्रीमती प्रियंका गांधी के बारे में अपने विचारों को दोहराया और मीडिया की आलोचनाओं का उल्लेख करते हुए कहा, “कल से लगातार वाड्रा पर मेरी टिप्पणी को कुछ न्यूज चैनल बिगड़े बोल’ कह रहे हैं जबकि मेरा पूरा कथन तथ्यात्मक रूप से सही है, पर चुभने वाला जरूर है।”

सुश्री भारती ने कहा, “आप तो यही बड़ी बात मान लीजिए कि मैंने उनको उस चोरी में भागीदार नहीं कहा।” उन्होंने कहा, “यह सच है कि मेरी इस बात से तकलीफ हो रही होगी, लेकिन जब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस के नेताओं द्वारा ‘सूट-बूट वाला चोर’ कहा गया तथा इन दोनों भाई-बहन ने ‘चौकीदार चोर’ कहा तो हमें कितनी तकलीफ पहुंचती होगी? तकलीफ और गुस्सा से मन और आत्मा भर जाते हैं। agency

more recommended stories