विधायक पद का उम्मीदवार मैं ही हूँ : मुझफ्फ़ऱ हुसैन

IMG_20190317_113045__01

शैलेंद्र पांडे/ भायंदर

तमाम अटकलों पर लगाम कसते हुए मीरा भायंदर काँग्रेस पार्टी के मुखिया और पूर्व विधायक मुझफ्फ़ऱ हुसैन ने यह साफ कर दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में काँग्रेस की ओर से चुनाव वही लड़ेंगे। मुझफ्फ़ऱ हुसैन जेसल पार्क में एक ऑफिस ओपनिंग के कार्यक्रम में पहुँचे थे।

दरसअल कुछ समय से अटकलों का बाजार गर्म है और ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि शायद पूर्व महापौर गीता जैन राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी का दामन थाम लें और मीरा भायंदर में नरेंद्र मेहता के खिलाफ अपनी दावेदारी पेश करें।

ऐसी स्थिति में लोगों के मन में यह भ्रम निर्माण हो रहा था कि अगर काँग्रेस और राष्ट्र्वादी विधानसभा चुनाव साथ मे लड़ते है तो युति का उम्मीदवार कौन होगा? लेकिन मुझफ्फ़ऱ हुसैन के इस वक्तव्य से तमाम अटकलों पर अब पूर्णविराम लग जायेगा।

बिना किसी का नाम लेते हुए मुझफ्फ़ऱ ने विरोधियों को घेरा और कहा कि जो आज भाजपा में है वो कभी काँग्रेस में थे। आज भाजपा की नीतियों के बारे में कौन नही जानता, कैसे कैसे रास्ते अपनाकर इन्होंने अपनी तिजोरियों को भरा है इस बात से सभी अवगत है।

अप्रैल में होनेवाले आम चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि मोदी की लहर अब नही है और सबको यह पता चल गया है कि ये सिर्फ बाटने की राजनीति करते है। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने कभी किसी जाति, धर्म-विशेष में पक्षपात नही किया और सभी को एक जैसा समझा।

कार्य्रकम के दौरान काँग्रेस नेता प्रमोद सावंत,राकेश राजपुरोहित, डी पी जैन, मनोज महेश्वरी, नरेंद्र उपाध्याय, तेजेन्द्र मल्ला, धीरेंद्र पांडे, एम बी व्होरा, क्लाइंसि मैडम, दिव्या पांडे सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

more recommended stories