रियलमी का नया स्मार्टफोन भारत में लांच हुआ

realme 3

मुंबई । रियलमी ने अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया हैं। रियलमी ने अपना रियलमी 3 स्मार्टफोन को लांच किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने नई दिल्ली में एक इंवेट के दौरान लां​च किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो ​वेरिएंट के साथ लांच किया है।

पहला वेरिएंट तीन जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ और दूसरा चार जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लां​च किया गया है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन पिछले साल लांच ​हुए रियलमी 2 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। आप इस स्मार्टफोन को डायनैमिक ब्लैक, ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक कलर में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है।

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए से शुरू है। तो वहीं दूसरे ​वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपए है। बेस वेरिएंट में तीन जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। लेकिन टॉप वेरिएंट में चार जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजॉलूशन 1520×720 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 12nm MediaTek Helio P70 प्रोसेसर से पावर्ड है। इस स्मार्टफोन को डायनामिक डार्क और रेडिएंट ब्लू इन 2 कलर में पेश किया है।

इसमेें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही बैक में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी है। जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। इसके साथ ही कैमरे में नाइटस्केप मोड ​भी दिया गया है। तो वहीं सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। agency

more recommended stories