कावासाकी की Versys 1000 हुई लांच

कावासाकी की Versys 1000 हुई लांच

मुंबई । भारतीय बाजार में कावासाकी की नई Versys 1000 लांच हो चुकी है। इस बाइक के पुराने वर्जन में कुछ बदलाव कर इसे बाजार में उतारा गया है। इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें टीलिजेंट एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, दो पॉवर मोड और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर राइडर्स को मिलेंगे। इस बाइक में 1,043सीसी की क्षमता और 4 सिलेंडर वाला लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है और इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स लगाए गए हैं।

इस बाइक में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी​ किए गए हैं जिसकी वजह से ये देखने में और भी आकर्षक हो गई है। अगर देखा जाए तो लेटेस्ट जेनरेशन निंजा को ध्यान में रखकर इस बाइक में बदलाव किए गए हैं। अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इसकी एक्सशोरूम कीमत 10.69 लाख रुपए रखी गई है।

गौरतलब है कि बाइक को लांच करने से पहले ही साल 2018 के नवंबर माह में इसकी बुकिंग शुरू हो गई थी और जो ग्राहक इस बाइक को खरीदना चाहते हैं वे 1.50 लाख रुपए की टोकन मनी देकर इसकी बुकिंग करा सकते हैं। खबरों के अनुसार लांच होने तक जिन बाइक्स की प्री बुकिंग हो चुकी है उनकी डिलीवरी मार्च में शुरू हो सकती है। वहीं नई बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को इस बाइक के लिए कुछ समय और इंतजार करना होगा। इस बाइक का सीधा मुकाबला Ducati Multistrada 950 से होगा। agency

more recommended stories