घर में चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री, भंडाफोड़

48406324_325818994691112_3309700565641986048_n

फिरोजाबाद। थाना उत्तर पुलिस ने संतोष नगर के एक घर में चल रही अवैध असलाह फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर अभियुक्त शिशुपाल को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका लडक़ा पुलिस से बच कर भाग निकला। मौकें से पुलिस ने अवैध तमंचे,कारतूस और तमंचे बनाने का सामान बरामद किया। पुलिस ने शिशुपाल को जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी राजेश सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया पुलिस को सूचना मिली शिशुपाल ओझा पुत्र स्वर्गीय लाल ओझा अपने पुत्र के साथ संतोष नगर स्थित अपने घर में अवैध असलाह फैक्ट्री चला रहा हैं। जिसमें वह अवैध तमंचे, रिवाल्वर,कारतूस,नाल बनाता है। पुलिस ने दबिश देकर असलाह फैक्ट्री से शिशुपाल को गिरफ्तार किया।शिशुपाल शतिर अपराधी हैं। शिशुपाल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया वह घर पर ही तमंचे बनाता है और उनकी मरम्मत का कार्य भी करता है। बनाए गए तमंचों की बिक्री उसका पुत्र राहुल, जसराना,शिकोहाबाद,खैरगढ़ के ग्रामीण इलाकों में जाकर लोगों को करता है। वह आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए अवैध तमंचे बना रहा था। क्योकि इस दौरान तमंचों की काफी मांग रहती हैं।

पुलिस ने असलाह फैक्ट्री से तीन तमंचे 315 बोर, 32 बोर के रिवॉल्वर,दो अधबने तमंचे,10 कारतूस जिंदा,8 कारतूस खोका,ड्रिलवाक मशीन,एक निहाई,ढोकनी,चार रेती,ड्रिल मशीन खुराख करने वाली,चूड़ीदार वर्मा,हथोड़ा,रेगमाल और अवैध असलाह बनाने वाली मशीन बरामद की हैं।

more recommended stories