सरकारी ट्रामा सेंटर में 5 मरीजों की मौत

सरकारी ट्रामा सेंटर में 5 मरीजों की मौत

फ़िरोज़ाबाद। जिला अस्पताल के इमरजेंसी में 24 घंटे में उपचार के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई। पांच मौतों से हड़कंप मचा हुआ है।सभी का ऑक्सीजन लेवल गिरा हुआ था। इमरजेंसी में अधिकांश मरीज कम ऑक्सीजन लेवल की ही आ रहे हैं।उपचार के दौरान मरीजों की हुई मौत से वहां भर्ती मरीज व तीमारदार घबराए हुए हैं।

सरकारी ट्रॉमा सेंटर में रविवार की रात से 5 लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। आपातकाल के बाद 5 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। वहां भर्ती मरीजों में अफरा तफरी मच गई। इमरजेंसी में इस समय 2 दर्जन से अधिक मरीज भर्ती हैं। दोनों वार्ड के सभी पलंग भरे हुए हैं। इनके अलावा ट्रॉमा सेंटर में मरीजों के बैठने की सभी बेंचों पर भी मरीज लेटे हुए हैं। वहां भर्ती अधिकांश मरीजों का ऑक्सीजन लेवल कम है। सभी मरीजों को ऑक्सीजन लगी हुई है।

रविवार रात से सोमवार दोपहर तक करीब डेढ़ दर्जन दर्जन से अधिक मरीज कम ऑक्सीजन लेवल के ही आए। सभी की जांच कराई जा रही है। उनको ऑक्सीजन मुहैया कराई जा रही है। इमरजेंसी में उपचार के दौरान रात से फूलवती पत्नी सोहन सिंह टापा खुर्द थाना उत्तर, गुड्डी देवी निवासी कबीर नगर,राजकुमार तथा राहुल निवासी शिवपुरी टूंडला की मौत हो गई। इसके अलावा भी एक युवक की उपचार के दौरान और मौत हुई है। वह सिरसागंज का रहने वाला बताया गया है।

 

 

Share