13 शस्त्र लाइसेंस निरस्त,4 अपराधियों को किया जिला बदर

13 शस्त्र लाइसेंस निरस्त,4 अपराधियों को किया जिला बदर

फिरोजाबाद। जनपद में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के माध्यम से संयुक्त रूप से निरंतर कार्यवाही की जा रही है।

जिला मजिस्ट्रेट चन्द्र विजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि माह फरवरी में 4 आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को जिला बदर किया गया हैं। जिसमें अलीम अहमद उर्फ राजू पुत्र अफरोज निवासी रहमतनगर लेडी फातिमा स्कूल के पीछे थाना रसूलपुर,अमित कुमार जादौन पुत्र ब्रजकिशोर निवासी कोरारा रोड थाना सिरसागंज,लवकुश पुत्र सोनेलाल निवासी आटेपुर थाना नगला खंगर एवं सनी पुत्र किशनलाल निवासी पुरानी गढ़ी थाना नारखी को 6 माह के लिए जिला बदर किया गया हैं। इसके अतिरिक्त दबंग एवं आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के 13 शस्त्र लाइसेंस भी निरस्त किए हैं।

जिलाधिकारी ने जनसामान्य से अपेक्षा की हैं कि यादि उपरोक्त समस्त जिला बदर जनपद में कही पर भी प्रवास करते हुये पाये जाये तो उनके सम्बंध में संबंधित थाना,संबंधित उप जिलाधिकारी,अपर जिलाधिकारी,जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में सूचित कर सकते हैं। जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.