नाली में गिरा बच्चे के हाथ से 100 का नोट ,फिर बाइक सवार ने किया कुछ ऐसा जो तारीफ के काबिल है

नई दिल्ली । आज के जमाने में बहुत कम लोग ही ऐसे हैं जिनके अंदर इंसानियत और नेकदिली बची हुई हैं. खासकर जब बात पैसो की आती हैं तो सगे रिश्तेदार तक मदद करने से पीछे हट जाते हैं. ऐसे में एक अंजान व्यक्ति को अपने स्वेच्छा से पैसे देना बहुत बड़ी बात होती हैं. ऐसा ही एक बड़े दिल वाला शख्स श्रीलंका में देखा गया हैं. दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो सभी लोगो का दिल जित रहा हैं।

इस विडियो में दिखाई देता हैं कि एक बच्चा सड़क पर से गुजर रहा होता हैं कि तभी उसके पास रखा 100 रुपए का नोट जमीन नाली में गिर जाता हैं. नाली के ऊपर जाली लगी हुई हैं इस कारण लाख कोशिश करने के बाद भी वो बच्चा नोट बाहर नहीं निकाल पाता है।

इस घटना के बाद वो बच्चा दुखी मन से जाने लगता हैं लेकिन तभी बाइक पर सवार एक युवक उसके पास आकार रुकता हैं. इसके बाद वो युवक बच्चे की मदद के लिए कुछ ऐसा करता हैं कि हमें यकीन हो जाता हैं इंसानियत आज भी जिंदा हैं।

दरअसल बच्चे का नोट जब नाली में गिरा था और वो उसे निकालने की कोशिश कर रहा था तो एक बाइक चालक ये नजार दूर से देख रहा था. हालंकि जब बच्चा नाली में से नोट निकलने में असफल रहा तो इस बाइक सवार ने दरियादिली दिखाते हुए अपनी जेब से 100 का नोट निकाला और उस बच्चे को दे दिया. अब सोशल मीडिया पर इस शख्स की बहुत तारीफ़ हो रही हैं।  एजेंसी