रिक्शे वाले ने किया कुछ ऐसा आनंद महिंद्रा ने दे दिया रिक्शे वाले को तोहफा

riksha

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक ट्विटर यूजर नीरज प्रताप सिंह) के ट्विट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, एक रिक्शे पर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी का लोगो लगी हुई एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने उसे रिट्विट करते हुए यूजर को जवाब देते हुए रिक्शे वाले को खुशखबरी दी है।

आनंद महिंद्रा ने रिट्विट करते हुए लिखा है कि ‘मैं रोमांचित हूं, क्योंकि अगर रिक्शा चालक हमारे ब्रांड को आकांक्षा के रूप में देखता है, तब हम उसे गतिशीलता के नए और उन्नत रूप प्रदान करेंगे’ यानी आनंद महिंद्रा रिक्शे वाले को अपग्रेडेड वाहन देंगे। बता दें कि आनंद महिंद्रा पहले भी कई तरह के वीडियो और फोटोज को शेयर कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। आनंद महिंद्रा बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार गठन को लेकर भी एक वीडियो के साथ ट्विट किया था।

महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक उद्धरण के साथ एक वीडियो रीट्वीट किया, और चुटकी लेते हुए कहा था कि वीडियो महाराष्ट्र की राजनीति में मौजूदा हालात को बयान कर रहा है। वीडियो में लड़के एक रेडर के साथ कबड्डी खेल रहे हैं, जो दूसरी तरफ से हैं। रेडर बीच की रेखा को छूने ही वाला था कि लड़के उसे वापस खींच लेते हैं। एजेंसी

more recommended stories