मीरा भायंदर भाजपा संघटन को और मजबूत करें: मुख्यमंत्री

Meera bhayander

मीरा भायंदर/ शैलेंद्र पांडे
महाराष्ट्र का चुनाव इस बार कई मायनों में राजनीति के कई पाठ सिखाता है। जैसे जैसे दिन बीत रहे है वैसे वैसे कई गुत्थियाँ सुलझती नज़र आती है लेकिन जब लगता है कि सब कुछ ठीक हो गया है तो एक नया बखेड़ा सामने आ जाता है। मीरा भायंदर शहर की नुक्कड़ चर्चाओं का भी हाल कुछ ऐसा है कि अब आगे क्या होगा?
145 विधानसभा से नरेंद्र लालचंद मेहता लगभग 16 हजार वोटों से उनके ही पार्टी की बागी नेता गीता जैन से हार गए। जितना चिंता मेहता को नही होगी उससे कही ज्यादा लोकबाग में यह चर्चा है कि मेहता अब क्या करेंगे? क्या होगा उनका भविष्य और न जाने क्या क्या अटकले। हालाँकि गीता जैन ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को मिलकर अपना समर्थन उनको दिया है।

लिहाजा सभी अटकलों को विराम देने के लिए मेहता ने बुधवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात की। समय भास्कर को पार्टी के प्रवक्ता रणवीर बाजपाई ने बताया की पूर्व आमदार नरेंद्र मेहता और मुख्यमंत्री के बीच शहर के विकास को लेकर कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने मेहता के कार्यकाल को सराहते हुए मीरा भायंदर में पार्टी के संघटन को और मजबूत करने की बात कही और जो कुछ कमियाँ इस चुनाव में रह गयी उस पर भी विशेष ध्यान देने के लिए कहा। जो विकास कार्य नरेंद्र मेहता ने शुरू किए है उसे पूरा करने का आश्वासन भी मुख्यमंत्री ने मेहता को दिया।
नरेंद्र मेहता ने अपने कार्यकाल में कई सारे विकास कार्यो की शुरुवात की लेकिन इन कार्यों को जनता के समक्ष रखने में असफल रहे।

more recommended stories