भाजपा की जीत पर आगरा ग्वालियर रोड पर मिष्ठान वितरण एवं जमकर आतिशबाजी हुई

आगरा ब्यूरो । केंद्र में मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा गोविंद चाहर के नेतृत्व में सेवला चुंगी पर सैकड़ों समर्थकों के साथ 51 किलो लड्डू बांटे गए और रंग बिरंगी आतिशबाजी एवं पटाखे चलाकर भव्य जश्न मनाया गया। सड़क से गुजरते हुए बस,टेम्पो, एवम राहगीरों को रोककर सभी को मिष्ठान बांटा गया।

सभी लोगों में अपार खुशी थी। गोविंद चाहर ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जनता ने पूर्ण बहुमत प्रदान करके, विपक्षियों के मुँह पर करारा तमाचा मारा है। 23 मई को देश की जनता देवालयों में बैठकर मोदी के लिए ईश्वर से दुवाएँ मांग रही थी। जिसे ईश्वर ने सुनकर सबको खुश कर दिया। प्रवीन गुप्ता  ने कहा कि फतेहपुर सीकरी सीट से उत्तर प्रदेश में राजकुमार चाहर को जनता जनार्दन ने अपार जनसमर्थन दिया। जो आगरा के लिए सौभाग्य होगा।

मोदी के समर्थन में प्रचंड जीत पर सभी समर्थकों ने दीवाली मना कर एक दूसरे को बधाई दी।। गोविंद चाहर ने कहा कि हमे मोदी से अपेक्षा है कि भारत एक हिन्दू राष्ट्र घोषित हो।। इस मौके पर नरेश अग्रवाल,गुलाब बघेल,मुकेश फौजी,ओमवीर,हरेंद्र बघेल,उत्तम कुशवाह,पप्पू झा,श्याम सिंह, जगदीश श्रीवास्तव,कामेंद्र सिंह,देवेंद्र,बेनी सिंह,वीरेंद्र तोमर,ऋषि गुप्ता, सूरजभान त्यागी,उपकार सिंह, मुकेश कुशवाह,राहुल भगोर,डॉ विचित्र सिंह,मनोज फौजदार, सुनील भगोर, सुनील बघेल,डॉ संजीव कुलश्रेष्ठ, गेंदालाल बघेल,भल्ली वर्मा आदि मजूद रहे।