निगम में मनाया भाजपा की जीत का जश्न, महापौर को स्वाफा बांधकर किया स्वागत

निगम में महापौर का स्वाफा बांधकर स्वागत करते निकाय महासंघ के पदाधिकारीगण
आगरा ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय पर समर्थकों में खासा उत्साह है। शुक्रवार को नगर निगम में उप्र निकाय महासंघ के पदाधिकारियों ने भाजपा की जीत का जश्न मनाया। ढोल नगाढों के साथ पीएम मोदी के नारे लगाए गए। महापौर का स्वाफा बांधकर स्वागत किया और मिष्ठान वितरण किया गया।
महासंघ के मंडल अध्यक्ष विनोद इलाहाबादी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के सबसे निचले पायदान पर रहने वाले सफाई कर्मचारियों के पांव पखारे थे। उन्हीं के आशीर्वाद से भाजपा को बड़ी जीत मिली है। पीएम मोदी ने हिंदुत्व प्लस विकास की रणनीति पर काम किया है। उन्हांने अपने कार्यक्षेत्र में सभी समाज और वर्गों को समान स्थान दिया है। बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर और सरदार बल्लभ भाई पटेल को अपना आदर्श माना है। भाजपा सरकार में विकास के ऐसे कार्य हुए हैं जो कि जरुरतमंदों के लिए मिसाल बने हैं। घरों में शौचालयों का निर्माण, आवासीय योजनाएं, गैस कनेक्शन दिलवाकर लोगों को लाभांवित किया है।
भाजपा की जीत पर स्थानीय निकाय महासंघ ने जमकर जश्न मनाया। ढोल, नगाढ़ों की शोर पूरे निगम में गूंजता रहा। कर्मचारियों ने मेयर नवीन जैन का स्वाफा बांधकर स्वागत किया। मेयर ने सभी कर्मचारियों को अपने हाथों से मिठाई वितरित की। इस अवसर पर राजकुमार विद्यार्थी, सपन सिंह, विकास पाठक, अवधेश उपाध्याय, हरीबाबू वाल्मीकि, धर्मेन्द्र ब्रहम, बॉबी नरवार, रंजीत नरवार, रवि चंचल, श्याम पाथरे, चौधरी वीरेन्द्र सिंह,  चौधरी धर्मराज, जॉन अब्राहम, विशाल खरे, हरमेश मुंशव, राजू डागौर, संदीप यदुवंशी, राजकुमार जादौन आदि शामिल रहे।