डेविड वॉर्नर ने मानी इस खिलाडी की बात और जड़ दिया तिहरा शतक

david warner

नई दिल्ली।  ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एडिलेड क्रिकेट स्टेडियम में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 3 विकेट नुकसान पर 589 रन बनाकर घोषित की है. जवाब में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना चुकी है।

डेविड वॉर्नर ने जड़ा तिहरा शतक
मैच के पहले दिन शतक बना चुके ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने दूसरे दिन भी रुकने का नाम नहीं लिया और पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए तिहरा शतक बना डाला. उन्होंने अपनी टीम के लिए 418 गेंदों पर 335 रन की एक दमदार पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 39 चौके और 1 छक्का लगाया।

सहवाग ने टेस्ट क्रिकेट में ध्यान देने का दिया था सुझाव
शनिवार को जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेविड वॉर्नर आए, तो उन्होंने वीरेंद्र सहवाग को अपने सफलता का श्रेय देते हुए कहा, “जब मुझे आईपीएल में दिल्ली के लिए खेलने का मौका मिला. तब उस टीम में मेरे साथ वीरेंद्र सहवाग भी थे. तब एक दिन उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम टी-20 से बेहतर टेस्ट खिलाड़ी बन सकते हो।

ये सुनकर मैंनें उनसे कहा था कि आपका दिमाग खराब है. मैंने ज्यादा प्रथम श्रेणी के मैच भी नहीं खेले हैं, तो इसके जवाब में सहवाग ने कहा, टेस्ट क्रिकेट में स्लिप और गली होती है कवर्स ओपन होता है. मिड ऑन-मिड ऑफ के खिलाड़ी आगे होते हैं. ऐसी फील्डिंग में आप उठाकर मारेंगे तो गेंद बाउंड्री लाइन के पार ही जाएगी। उस दौरान वो मुझे लगातार ऐसा कहते रहे लेकिन उनकी ये बात मेरे दिमाग में रह गई. मैंने कहा कि इस बारे में चर्चा करना आसान है लेकिन करना मुश्किल है। एजेंसी

more recommended stories