टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में जगह नहीं बना पाए ये 2 बड़े स्टार

मुंबई। एक बार फिर से टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस की टीआरपी को झटका लगा है। तमाम झगड़े और रोमांस के बावजूद यह शो टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाया है। एक तरफ द कपिल शर्मा शो ने अपनी जगह बरकरार रखी है। साथ ही, अमिताभ बच्चन का शो केबीसी 11 भी इस सूची से बाहर हो गया है। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने 47 वें सप्ताह की TRP सूची जारी की है। शहरी दर्शकों ने जीटीवी के शो कुंडली भाग्य को सबसे ज्यादा पसंद किया है। शो एक बार फिर नंबर एक पर रहा है। इसके अलावा दूसरे स्थान पर है कलर्स का शो छोटा सरदारनी।

स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है …’ तीसरे नंबर पर है। चौथे स्थान पर नया टीवी शो ‘ये जड्डू है जिन का’ था और पांचवें स्थान पर जीटीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ था। छठे नंबर पर था सोनी टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’। ‘द कपिल शर्मा’ शो सातवें स्थान पर है। पिछले हफ्ते भी द कपिल शर्मा शो टॉप 10 में था।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ आठवें नंबर पर पहुंच गया। स्टार प्लस के शो Ka कौन हम तुम ’ने नौवें में प्रवेश कर लिया है। यह 10. नंबर पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ थी, इस बार, अमिताभ बच्चन और सलमान खान के शो को टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में जगह नहीं मिली। हालांकि, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने 46 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई। KBC 11 अब बंद हो रहा है। एजेंसी