उत्तर प्रदेश और बिहारी समाज के लोग मीरा भायंदर की शान है: गीता जैन

IMG_20191102_212030 (1)

 

समय भास्कर मुंबई /शैलेंद्र पांडे/ मीरा भायंदर-

छठ पूजा के अवसर पर बिहारी छठ पूजा संस्था ने जेसल पार्क चौपाटी के मैदान में एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित विधायिका गीता जैन ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम में पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता, महापौर डिंपल मेहता भी छठ मईया का आशीर्वाद लेने पहुँचे।

बिहारी छठ पूजा संस्था पिछले 19 वर्षों से छठ ब्रतियों के लिए भंडारा, भक्ति कार्यक्रम और पूजा की सभी व्यस्थाओं को करते आ रहा है। बिहारी छठ पूजा संस्था के अतिरिक्त और भी कई मंडल और सेवा संस्थायें भक्तों की सेवा भाव में लगे रहते है।

नवनिर्वाचित विधायिका गीता जैन ने अपने व्यक्तव्य में कहा कि पिछली बार छठ मईया से जो प्रार्थना माँगी थी वो पूरी हुई है। अपनी जीत को जनता की जीत बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहारी समाज के लोग प्रबुद्व होते है और यह दोनों समाज मीरा भायंदर की शान है। उन्होंने यह भी कहा आनेवाले समय में अगर इस समाज के लोग पार्षद बनना चाहते है तो आज से ही मेहनत करें। जीत के लिए किसी एक विशेष चिन्ह (सिम्बल) की जरूरत नही होती।

नरेंद्र मेहता ने भी वादों को पूरा करने का दिया भरोसा—

पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने भी मंच से कहा कि चुनाव में कोई हारता है और कोई जीतता है लेकिन जो भी वादे उन्होंने इस शहर के विकास को लेकर किये है उसे वो अवश्य ही पूरा करेंगे।

कार्यक्रम में स्थायी समिति के रवि व्यास, नगरसेवक मदन सिंह, नगरसेविका मीना कांगने, नगरसेवक भगवती शर्मा, नगरसेवक विजय राय, नगरसेविका नीला सोंस, शिवसेना प्रवक्ता शैलेश पांडे, पत्रकार विजय गिरी, समाजसेविका सुमन कोठारी, पत्रकार नरेंद्र उपाध्याय, पत्रकार विनय महाजन, पत्रकार अशोक निगम, पत्रकार संदीप झा, पत्रकार अमर झा, समाजसेवक शरद पाटिल, समाजसेवक ज़ोरावर सिंह गोहिल, समाजसेवक विनोद सिंह, विंध्याचल सिंह, डी. पी. सिंह, अशोक मिश्रा, रविकांत सिंह, अशुलेस सिंह, योगेश अगरवाल, बिहारी छठ पूजा संस्था के अनूप झा, अनिल ओझा, अरुण मिश्रा, राजकुमार चौरसिया सहित तमाम लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

more recommended stories