एसएसपी की कार्रवाई से जिले के सभी थानों की पुलिस में हड़कंप मच गया

साज़िद खान / आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने नाई की मंडी के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है, समाधान दिवस पर शनिवार को थाना नाई की मंडी पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने रजिस्ट्रर चेक किए, रजिस्ट्रर में एनसीआर और एफाईआर की एंट्री न होने पर एसएसपी अमित पाठक ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं।

आगरा में शनिवार को नाई की मंडी में समाधान दिवस पर एसएसपी अमित पाठक पहुंचे, उन्होंने नाई की मंडी इंस्पेक्टर से रजिस्ट्रर मंगाए, रजिस्ट्रर में एनसीआर और एफआईआर की एंट्री न होने पर पूछताछ की, इसके बाद थाना परिसर को देखा, इंस्पेक्टर संजय जायसवाल से अन्य रजिस्ट्रर मंगाए। इन्हें देख एसएसपी अमित पाठक ने इंस्पेक्टर नाई की मंडी संजय जायसवाल को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।एसएसपी ने इंस्पेक्टर के खिलाफ एक पेज का नोट लिख दिया। इसके बाद लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी की कार्रवाई से जिले के सभी थानों की पुलिस में हड़कंप मच गया। नाई की मंडी के बाद एसएसपी थाना एमएम गेट भी गए, लेकिन वहां स्थिति सामान्य मिली।

एसएसपी ​अमित पाठक ने मीडिया को बताया कि अपराध रजिस्टर पूरा नहीं होगा तो पुराने मामलों की सही जानकारी कैसे मिलेगी। सभी थानों से फीडबैक लिए जा रहे थे। मगर, नाई की मंडी से नहीं मिल रहे थे। लापरवाही पर इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

more recommended stories