तथाकथित भाजपा नेता पर चौथ मांगने का मुकदमा दर्ज, कोर्ट ने दिया आदेश

टूंडला।  स्कूल प्रबंधक से स्कूल चलाने के बदले में दो लाख की चौथ ना देने पर जान से मारने की धमकी देने में न्यायालय के आदेश पर केस दर्ज किया गया है। प्रबंधक टूंडला कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने गए। पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी।

टूंडला निवासी सतीश वशिष्ट एडवोकेट का कहना है कि वह इंदिरा गांधी जूनियर स्कूल तेल मिल रोड के विधिमान निर्वाचित प्रबंधक हैं। उनका आरोप है कि फिरोजाबाद के मौहल्ला गोपाल नगर निवासी तथाकथित भाजपा का वरिष्ठ नेता कहने वाले लोकेश उपाध्याय स्कूल चलाने के एवज में उनसे कई महीनों से दो लाख चौथ की मांग कर रहा हैं।

कहां कि प्राइवेट स्कूल में बड़ी कमाई है। चौथ नहीं दोगें तो स्कूल नहीं चला पाओंगे। रुपयें ना मिलने पर फर्जी प्रबंधक बन कर डीएम,निबंधक सोसायटी चिट एंड फंड लखनऊ,उपनिबंधक आगरा को झूठी शिकायत की गई। आरोप लगाया गया कि वर्तमान प्रबंधक फर्जी तरीके से स्कूल का प्रबंधक बन गया है। जांच हुई और झूठ की परतें खुल गई।

वहीं प्रबंध समिति की जानकारी ना होते हुए शिकायत में कहा गया की प्रबंधक सतीश वशिष्ठ फर्जी तरीके से विद्यालय छात्र को पुत्र दर्शा कर कमेटी के अध्यक्ष बन गए हैं। लेकिन जांच में ऐसा कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला जिसमें छात्र के पिता के नाम के स्थान पर सतीश वशिष्ठ दर्ज हो। जांच में झूठ सामने आ गया।

12 अक्टूबर की सुबह लोकेश उपाध्याय दो साथियों के साथ प्रबंधक के घर आए। दो लाख ना मिलने पर विद्यालय ना चलने की धमकी दी। गाली गलौज कर धमकी देकर भाग गए। शोरगुल सुन आसपास के लोग मौके पर आ गए। प्रबंधक थाना टूंडला में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। पुलिस ने थाने में मुकदमा दर्ज नहीं किया। प्रबंधक ने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर चौथ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

more recommended stories