टूरिस्ट वीजा पर आई एनआरआई महिला के साथ रेप की कोशिश

साजिद खान / आगरा रीजन में टूरिस्ट वीजा पर आई एनआरआई महिला के साथ रेप की कोशिश, गाइड और चालक ने पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ देकर रेप करने की कोशिश की, एनआरआई म​हिला का मेडिकल कराया गया है। पुलिस जांच में जुटी है।
दक्षिण अफ्रीका में रह रही एनआरआई अपनी महिला मित्र के साथ शनिवार को टूरिस्ट वीजा पर मथुरा वृंदावन घूमने आई थी। वह इस्कॉन मंदिर में ठहरी थीं, रविवार सुबह दोनों एनआरआई महिला कैब से मथुरा पहुंची, यहां उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए। इसके बाद एक महिला वापस वृंदावन लौट गई। वहीं, उसकी साथी एनआरआई महिला गाइड के साथ गोकुल घूमने के लिए चली गई।

पेय पदार्थ में दिया नशीला पदार्थ
गोकुल जाने के लिए यमुना को पार करना पडता है, एनआरआई महिला ने बताया कि रास्ते में उसे प्यास लगी, गाइड और आॅटो का ड्राइवर उसे अपने दोस्त के घर में पानी पिलाने के लिए ले गए, यहां पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई। रात में उसकी आंख खुली को होश उड गए, उसके कपडे अस्त व्यवस्त थे, उसने साथी एनआरआई महिला को फोन कर बुला लिया। इसके बाद थाना महावन पहुंची, वहां मुकदमा दर्ज किया गया।
कराया गया मेडिकल, पुलिस जांच में जुटी
एनआरआई महिला का मथुरा में मेडिकल कराया गया है, मामले की जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह का मीडिया से कहना है कि पीडिता ने रेप करने से इन्कार किया है, इसके लिए मेडिकल कराया गया है।

more recommended stories