बटागुंड में 6 आतंकी को जन्नत पहुँचा कर लौट रहे सुरक्षा बलों पर फेंके पत्थर

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों को रविवार सुबह फिर पत्थरबाजों का सामना करना पड़ा.सुबह शोपियां के बटागुंड में मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मारकर लौट रहे सुरक्षा बलों के काफिले पर पत्थरबाजों ने कई मिनट तक पत्थर बरसाए.सुरक्षा बलों का काफिला शहर के अंदर से गुजर रहा था तभी घात लगाए पत्थरबाजों ने उन पर पत्थरबाजी की.हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बता दें कि जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में छह आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए सभी आतंकियों के शव सुरक्षा बलों ने बरामद कर लिए थे. मारे गए आतंकियों की पहचान आजाद मलिक,उनीस शाफी, शाहिद बशीर,बासित इश्तियाक,आकिब नजर और फिरदौस नजर के रूप में की गई थी.इनमें से आजाद मलिक उर्फ आजाद डाडा पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में शामिल था.

साथ ही सुरक्षा बल और पुलिस संयुक्त रूप से इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं.सुरक्षा बलों को इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी.इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया था.इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई.

बता दें कि जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने रविवार को एनकाउंटर में 6 आतंकियों को मार गिराया है.यह एनकाउंटर बटागुंड में हुआ. सुरक्षा बलों ने मारे गए 6 आतंकियों में से 4 आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं.इसमें एक जवान भी शहीद हुआ है.

more recommended stories