महिला को ट्रेन से दिया धक्का,ट्रेन में सिगरेट पीने से किया था मना,हुई मौत

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में शनिवार को टाटा अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन में एक महिला की हत्या कर दी गई.जानकारी के मुताबिक,ट्रेन में सफर के दौरान बोगी में सिगरेट पीने को लेकर विवाद हुआ था,जिसके बाद आरोपी युवक ने महिला को नीचे धक्का दे दिया.महिला ट्रेन से नीचे गिरने के कारण बुरी तरह घायल हो गई,जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया.पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.ट्रेन नंबर 18104 की ये घटना है. पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है.मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.वहीं, हादसे के बाद से मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि बरेली रेलवे स्टेशन के आगे टाटा अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन में एक महिला अपने परिवार के साथ यात्रा कर रही थी.महिला छठ पूजा के लिए पंजाब से बिहार जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन के अंदर सिगरेट पीने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया.मामला इतना बढ़ गया किआरोपी युवक ने महिला को ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया.महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि शाहजहांपुर जीआरपी ने सिर्फ मारपीट का मुकदमा आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज किया है.जबकि,ये मामला सीधे तौर पर हत्या से जुड़ा हुआ है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

more recommended stories