आगरा में पुलिस पर हमला,थाने में सिपाही के थप्पड जडा

 

साजिद खान /
आगरा में रविवार रात को दो बडे मामले सामने आए हैं।​ सिकंदरा क्षेत्र में मारपीट की सूचना पर पहुंची जीआरपी के पर हमला कर दिया,सब इंस्पेक्टर नेम सिंह दरोगा और सिपाही सत्यवीर सिंह सिर में चोट आई है।
अनूप सिपाही इसमें एक सिपाही के सिर में चोट आई है, उन्हें भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरे मामले में आगरा के एत्माउददौला थाने की चौकी पर कुर्सी पर सिपाही अनूप सादा ड्रेस में बैठा हुआ था। यहां किसी बात को लेकर विवाद हो गया, एक युवक ने सिपाही के थप्पड जड दिया।
तानी रिवॉल्वर
आगरा में थाने में इंस्पेक्टर के सामने सिपाही ने भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष पर रिवाल्वर तान दी, गोली मारने की धमकी दी, इससे आक्रोशित भाजपा विधायक थाने में बैठ गए। पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की।

आगरा के थाना छत्ता क्षेत्र में भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष हरिशंकर गुप्ता के बेटे प्रशांत गुप्ता का शनिवार रात पड़ोसी से विवाद हुआ था। दोनों पक्ष समझौते को लेकर थाना छत्ता की पीपल मंडी चौकी पर पहुंचे थे। आरोप है कि यहां मौजूद सिपाही ने भाजपा कार्यकर्ता के बेटे को चौकी पर पीट दिया। इसका विरोध करने पर इंस्पेक्टर सुभाष बाबू कठेरिया के सामने ही सिपाही प्रमोद ने भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष हरिशंकर गुप्ता पर रिवाल्वर तान दी। उन्‍हें गोली मारने की धमकी दे डाली।
थाने में बैठे विधायक विधायक योगेंद्र उपाध्याय को इसकी शिकायत कर दी। रविवार सुबह विधायक सिपाही पर कार्रवाई के लिए थाना छत्ता पहुंच गए। फिलहाल इंस्पेक्टर थाना छत्ता से मौके पर अधिकारियों को बुलाने और सिपाही पर कार्यवाई की मांग कर रहे हैं।

more recommended stories