कानपुर के आईपीएस सुरेन्द्र दास की जहर खाने से हुई मौत

लखनऊ। कानपुर के एसपी पूर्वी के पद पर तैनात रहे आईपीएस अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग हार गए. कानपुर के एक निजी अस्पताल रविवार को उनका निधन हो गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने दास के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि दास ने कानपुर के एक अस्पताल में शनिवार/रविवार की दरम्यानी रात 12 बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली।

कथित रूप से पारिवारिक कलह के चलते खाया था जहर

वर्ष 2014 बैच के पुलिस सेवा के अधिकारी रहे दास ने बीती पांच सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था. उसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

शुरूआती जांच से पता चला है कि अधिकारी ने पारिवारिक कलह के चलते जहर खाया था. प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने शनिवार को अस्पताल जाकर दास का हाल लिया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा आईपीएस अफसर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की है. पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने भी दास के निधन पर शोक व्यक्त किया है। एजेंसी

Loading...

more recommended stories