अखिलेश को भाजपा का करारा जवाब

संवाददाता
लखनऊ। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा भाजपा के ऊपर उठाये गये प्रश्नों का तीखा और सिलसिलेवार पलटवार भाजपा ने किया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा. मनोज मिश्र ने पलटवार करते हुए कहा कि यदि अखिलेश की सवारी साइकिल थी तो मुख्यमंत्री रहते दो नई मर्सडीज बेन्ज क्यों खरीदी थी। एक अपने लिए एक पिताजी के लिए अखिलेश आप बीएमडब्लू की महंगी साइकिल से चलते थे। क्यों यह क्या संसाधनों का दुरुपयोग नहीं था।

उपचुनाव हारने पर डा. मिश्र ने कहा कि आपका काम बोलता है, क्यों आप 2014 लोकसभा चुनाव व 2017 विधानसभा चुनाव हार गय। डा. मिश्र ने कहा कि अपने मुख्यमंत्री आवास खाली करने के सात दिन बाद चाबी क्यों दी। इन सात दिनों में क्या होता रहा। आपने 4,67 करोड़ का अवैध निर्माण कैसे कराया।

60000 करोड़ निवेश पर डा. मिश्रने कहा कि आपने पांच साल के शासन में भाई-भतीजावाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार तथा क्षेत्रवाद पर निवेश किया। परिणाम चुनाव में 47 सीटों पर आ गये।

वल्र्ड क्लास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे बनाने पर डा. मिश्र ने व्यंग किया आगरा में एक्सप्रेस वे धंध गया, कार लटक गई। आपकी सरकार का कार्य 50  फिट गहरे गड्ढे में जाकर बोल रहा है।

Loading...

more recommended stories