बीएसएनएल का नया ऑफर 995 रुपए के प्लान में मिलेगा 200जीबी डाटा 

मुंबई । इन दिनों मोबाइल डाटा प्लान हो या फिर ब्रॉडबैंड कनेक्शन सभी कंपनियां सस्ते प्लान पेश कर रही है। बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चलते कंपनियां ब्रॉडबैंड कनेक्शन में भी नए-नए प्लान यूजर्स के लिए पेश कर रही है।

हाल ही में बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए नया पेश किया है जो कि जियो गीगाफाइबर को भी टक्कर देगा। पिछले दिनों ही रिलायंस जियो ने जियो गीगाफाइबर पेश करके टेक जगत में तहलका मचा दिया। रिलायंस के जियो गीगाफाइबर लॉन्च होने के कुछ ही दिनों के अंदर बीएसएनएल ने ऐसा प्लान शुरू किया है।

भारत संचार निगम लिमिटेड ने 995 रुपए का प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को 20Mbps की स्पीड के साथ 200जीबी FUP डेटा मिलेगा। तो आइएं जानते हैं बीएसएनएल के इस प्लान में और क्या कुछ मिलने वाला है और इससे कौनसे प्लान को चुनौती मिलेगी।

बीएसएनएल के 995 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को 20Mbps की स्पीड के साथ 200जीबी FUP डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की होगी। यूजर्स 10,945 रुपए के साथ इस प्लान को एक साल के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं।

अगर ग्राहक इसका सब्सक्रिप्शन लेना चाहते है तो 20,898 रुपए पर इसका दो साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और तीन साल के लिए 29,850 रुपए खर्च करने होंगे। साथ ही यूजर्स को एक बार 500 रुपए का इन्सटॉलेशन चार्ज भी देना होगा। बीएसएनएल का यह प्लान केरल सर्कल के एर्नाकुलम क्षेत्र के लिए है। यह केवल प्रमोशनल प्लान है।  एजेंसी

more recommended stories