ट्विटर पर संभालकर करे ट्वीट वरना हो सकती है ये दिक्कत

सैन फ्रांसिस्को । आगामी दस अगस्त से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अभद्र टिप्पणी करने वाले लोगों के एकाउन्ट ब्लाक करने के विकल्प पर विचार कर रहा है। टेकक्रंच के अनुसार कंपनी लगातार अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले व्यक्तियों के आकउंटों की समीक्षा कर रही है।

समीक्षा के दौरान जिन एकाउन्टों में अभद्र भाषा का प्रयोग पाया गया, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उनके एकाउन्ट बंद करके पेरिस्कोप समुदाय के दिशानिर्देशों को अधिक आक्रामक रूप से लागू किया जाएगा।

पेरिस्कोप ब्लॉगपोस्ट के अनुसार एक सुरक्षित सेवा बनाने के हमारे लगातार प्रयास के रूप में हम लाइव प्रसारण के दौरान भेजे गए चैट से संबंधित हमारे दिशा-निर्देशों के अधिक आक्रामक प्रवर्तन को शुरू कर रहे हैं। पोस्ट में कहा गया कि पेरिस्कोप समुदाय के दिशानिर्देश पेरिस्कोप और ट्विटर के सभी प्रसारण पर लागू होगा।

जब भी कोई व्यक्ति अभद्र टिप्पणी की रिपोर्ट करता है, तो पेरिस्कोप कुछ अन्य यूजर्स को चुनेगा जो टिप्पणी की समीक्षा करके बताएंगे कि टिप्पणी अभद्र है या नहीं। पेरिस्कोप ब्लॉगपोस्ट ने कहा हम 10 अगस्त से ब्लॉक आकउंट का रिव्यू करके यह देखेंगे कि क्या वे लगातर हमारे दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहे। एजेंसी

more recommended stories