रणबीर कपूर की शादी करना चाहते है ऋषि

मुंबई । हर जगह संजय दत्त की बायोपिक संजू की चर्चा हो रही है, उससे भी ज़्यादा ज़िक्र एक्टर रणबीर कपूर का हो रहा है। फ़िल्म में रणबीर ने जिस तरह से संजय के किरदार को जिया है, उसे देख हर कोई स्तब्ध है। यही नहीं, रणबीर की एक्टिंग देख संजय ख़ुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखों से आंसू झलक उठे।

इसके साथ ही रणबीर भी फ़िल्म की सफ़लता को देख कर काफ़ी ख़ुश हैं क्योंकि संजू के लिए उन्होंने मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब भाई ये तो बात हुई रणबीर के फ़िल्मी कॅरियर की, लेकिन इन दिनों वो एक और ख़ास वजह से मीडिया की सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं।

अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। अरे आलिया भट्ट के साथ उनके लिंकअप की ख़बरें जो आ रही हैं। वहीं आलिया भी अपने और रणबीर के रिश्ते को लेकर बात करने से नहीं झिझकतीं, जिससे पता चलता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इसके अलावा रणबीर भी कह चुके हैं कि अब वो शादी और बच्चे कर अपनी नई ज़िंदगी की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। इन सब बातों से मीडिया में उनके अफ़येर की अफ़वाहों का बाज़ार गर्म ही था कि हाल ही में पापा ऋषि कपूर ने ट्वीट कर ये बता दिया कि वो दिन दूर नहीं, जब कपूर खानदान में शहनाई की धुन सुनाई देगी।

ऋषि कपूर ने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट बेटे रणबीर और उनके दोस्त अयान मुखर्जी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अच्छे मित्रों अगर आप दोनों अब शादी कर लें, तो कैसा रहेगा। अब वो समय आ गया है।’

आलिया से पहले रणबीर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ़ के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इसके अलावा उनका नाम सोनम और माहिरा खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

फिलहार संजू रणबीर के कॅरियर के लिए एक बड़ा ब्रेक है और वो बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कलेक्शन भी कर रही है। वहीं अगर बात करें रणबीर से आलिया की शादी की, तो इस पर अभी कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता है।

more recommended stories