पंजाब पुलिस की जनपद में दस्तक : किशोरी बरामद, भगाकर लाने वाला आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद। पंजाव राज्य के थाना दुगरई क्षेत्र से वारह दिन पूर्व बहलाफुसलाकर भगाकर लायी गयी एक किशोरी को पुलिस ने सोमवार को थाना उत्तर के झील की पुलिया के समीप से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस बरामद किशोरी व आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद अपने साथ ले गयी।
जनपद हरदोई निवासी एक किशोरी का फूका पंजाव राज्य के थाना दुगरई क्षेत्र में किराये पर रहता है। इसी मकान में थाना टूण्डला के गांव गुलाऊ खेडा निवासी राजेश कुमार यादव उर्फ राजा उर्फ कालू पुत्र गणेश यादव भी किराये पर रहकर कार चलाता था। थाना दुगरई के एसआई सुखदेव सिंह के अनुसार राजेश कुमार किशोरी को बहलाफुसलाकर तीन अप्रैल को भगाकर ले आया। जिसकी रिपोर्ट किशोरी के फूफा ने नौ अप्रैल को थाने में दर्ज करायी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366 के साथ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी। सुराग लगने पर पंजाव राज्य की पुलिस ने थाना टूण्डला क्षेत्र में दस्तक दी। वहां दोनों का कोई पता नही चला तो पुलिस ने सुरागरसी तेज कर दी। किशोरी और बहलाफुसलाकर भगाकर लाने वाले राजेश को पुलिस ने थाना उत्तर के झील की पुलिया से बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी का मेडीकल परीक्षण कराने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया और अपने साथ ले गयी।

more recommended stories