ससुरालियों ने विवाहिता को मारपीट कर निकाला घर से

फिरोजाबाद। एक विवाहिता को उसके पति व ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। विवाहिता ने पति पर गम्भीर आरोप लगाते हुये थाने में उसके खिलाफ तहरीर देते हुये न्याय की गुहार लगायी है। मायका पक्ष ने पीडिता का मेडीकल परीक्षण कराया है। थाना लाइनपार के रामनगर निवासी स्मृति वर्मा पुत्री अरविन्द्र ने महिला थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी शादी लगभग चार साल पूर्व हुई थी। शादी के बाद पता चला कि उसका पति नशे का आदी है। जव उसने इसका विरोध किया तो वह आये दिन उसके साथ मारपीट करने लगा।

पीडिता का आरोप है कि उसका पति उसके साथ गलत काम करने के लिये दवाब बनाता है। जिसका विरोध करने पर वह उसे नशे में धुत होकर मारता पीटता है। पीडिता का आरोप है कि उसे मारपीट कर उसके पति व ससुरालीजनों ने घर से निकाल दिया। पीडिता मायके पहुंची और आपबीती सुनाई। परिजनों ने उसका मेडीकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराया है। पीडिता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है।

इधर थाना दक्षिण के मौहल्ला कोटला में ससुरालियों ने एक विवाहिता को मारपीट कर घायल कर दिया। मौहल्ला कोटला निवासी सैयद जुनैद ने अपनी पुत्री चांदनी की शादी अनवार हुसैन के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही चांदनी का पति उसके साथ मारपीट कर उत्पीडन करता था। शनिवार की रात्रि भी अनवार ने चांदनी से मारपीट की। शोर सुनकर इकवाल जव मौके पर पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की। जिससे वह भी लहूलुहान हो गया। झगडे की अन्य घटनाओं में मनोज कुमार पुत्र लायक सिंह साढूपुर मक्खनपुर, जीतू पुत्र नेमीचन्द्र विजयगढी टूण्डला, गीता देवी पत्नी हेत सिंह महासिंहपुर नारखी घायल हो गये।

Loading...

more recommended stories