15 हजार का ईनामी काली गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

फिरोजाबाद। अन्तर्राज्यीय काली गैंग के एक बदमाश को शिकोहाबाद पुलिस ने औधौगिक क्षेत्र में मुठभेढ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकडे गये बदमाश के कब्जे से तीन पिस्टल व भारी मात्रा में कारतूस व मैगजीन बरामद की है। जवकि इसके एक साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। थाना शिकोहाबाद पुलिस ने 18 जनवरी को अन्तर्राज्यीय काली गिरोह के ईनाममिया बदमाश रविन्द्र उर्फ काली को गिरफ्तार किया था। मुठभेढ में पुलिस टीम के सदस्य भी घायल हुये थे। जवकि दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे थे।

पुलिस इन फरार बदमाशों की तलाश में जुटी थी। सोमवार को प्रभारी निरीक्षक शिकोहाबाद अनिल कुमार अपनी टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तभी उन्हे मुखविर द्वारा औधौगिक क्षेत्र में काली गिरोह के फरार बदमाश के होने की सूचना मिली। पुलिस ने मुखविर की सूचना पर जव छापेमार कार्यवाही की तो हडकम्प मच गया। बदमाश ने भागने के प्रयास से फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बदमाश से मुठभेढ करते हुये उसे औधौगिक क्षेत्र स्थित जय शिव मैरिज होम के पीछे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसके कब्जे से तीन अबैध पिस्टल, 47 कारतूस, दो मैगजीन बरामद की है। पुलिस ने पकडे गये बदमाश का नाम आकाश पुत्र अनिल कुमार निवासी निवासी मुहम्मदमाह धोबी वाली गली थाना व कस्बा शिकोहाबाद जनपद फिरोजाबाद बताया है। एसएसपी डा0 मनोज कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि पकडे गये बदमाश आकाश पर पन्द्रह हजार का ईनाम घोषित था। जिसे मुठभेढ के बाद गिरफ्तार किया गया है। पकडे गये बदमाश पर शिकोहाबाद थाने में तीन मुकदमे दर्ज है।

Loading...

more recommended stories